Tuesday 15 November 2011

मुंबई।। अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं। उन्हें पोती हुई है। अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ट्विटर पर इसकी सूचना दी।

मुंबई।। अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं। उन्हें पोती हुई है। अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ट्विटर पर इसकी सूचना दी।

पढ़ें : पोती होने पर अमिताभ का ट्वीट



बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी पहली संतान को जन्म देने के लिए सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती थीं। अमिताभ और अभिषेक को तमाम सितारों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी है।

तस्वीरों में: बच्चन फैमिली का पर्सनल ऐल्बम

बच्चन परिवार और उनके फैंस बड़ी बेसब्री से ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की पहली संतान का इंतजार कर रहे थे। घर में नए सदस्य के स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई हैं।

तस्वीरों में: बॉलिवुड की हॉट मॉम्स

मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में बेटी का जन्म हुआ। अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा , ' यह बेटी है! '

दादा बने अभिषेक के पिता व बॉलिवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर लिखा , ' मैं प्यारी सी बच्ची का दादा बन गया हूं। मैं दादा बनकर खुश हूं। '

सूत्रों के मुताबिक , 38 साल की ऐश्वर्या को सोमवार रात अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

गौरतलब है कि मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा था , ' उम्मीद का दिन... लेकिन फिर दूसरा दिन! ईश्वर के अपने तरीके हैं और वे बहुत खास हैं... हम इंतजार कर रहे हैं। ' बुधवार को उनका इंतजार खत्म हुआ। वह दादा बन गए हैं।

वहीं ऐश्वर्या के मां बनते ही जैसे जश्न का माहौल छा गया है। फेसबुक से लेकर ट्विटर पर मैसेज की बाढ़ आ गई है। सभी अमिताभ को उनके घर आए नए मेहमान के आने की बधाई देने का मौका छोड़ना नहीं चाहता। इसमें सेलेब्रिटी तो हैं ही साथ ही आम जनता भी अपनी भावनाओं का इजहार कर रही है।

सेलीना जेटली भी उन लोगों में शामिल थीं , जिन्होंने सबसे पहले बधाई दी। इसके अलावा बिपाशा बसु और दिव्या दत्ता ने भी अमिताभ और उनके परिवार को बेबी बी के लिए बधाई दी। सेलीना और लारा दत्ता खुद भी जल्द ही मां बनने वाली है।
इस स्टोरी पर टोटल कॉमेंट्स (97) दूसरे रीडर्स के कॉमेंट्स पढ़ें और अपना कॉमेंट लिखें.

No comments:

Post a Comment